Reet 2021 – 11 फरवरी 2022 की सभी खबरें

RBSE Online Classes Subscribe
Telegram Group Join now

दैनिक भास्कर की Reet 2021 की खबरें

दैनिक भास्कर मैं रीट 2021 को लेकर निम्न खबरें प्रकाशित की गई है,

  • 24 सितंबर 2021 को reet paper 2021 जिस कंटेनर में पलट गया था उसमें रामनिवास जाट के मृत्यु हो गई थी। एवं अब किरोड़ी लाल मीणा ने सीबीआई जांच के अलावा विधवा को सरकारी नौकरी और परिजनों को कम से कम ₹500000 की आर्थिक सहायता देने की मांग की।
  • reet की सीबीआई जांच मांग को लेकर शांति धारीवाल ने भाजपा के राज में आउट हुए पेपरों की तारीख गिन वाली। निर्दलीय विधायक ने प्रश्नकाल में सवाल पूछा कि पिछले 3 सालों में कितने पेपर आउट हुए। साथ ही शांति धारीवाल ने बताया कि भाजपा के शासन में 5 बार पेपर लीक हुए।
  • reet पेपर लेकर सीबीआई जांच मांग को लेकर विधानसभा में दूसरे दिन भी हंगामा हुआ। बुधवार को विधायक कौन है सिर्फ तख्तियां उठा कर विरोध जताया था लेकिन यह बात अब धक्का-मुक्की तक पहुंच गई।

खबरों को विस्तार से पढ़ने के लिए आप नीचे दिए गए फोटो को पढ़ें

राजस्थान पत्रिका की Reet 2021 की खबरें

राजस्थान पत्रिका में reet 2021 को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भाजपा सरकार पर आरोप लगाया, उन्होंने बताया कि राज्य में पेपर लीक हुए हैं लेकिन उनकी जांच एसओजी से नहीं करवाई गई है. उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाया और कहा कि भाजपा युवाओं को भड़का कर हिंसक माहौल बना रही है जिसके कारण reet level 2 2021 परीक्षा को रद्द करना पड़ा.

साथ ही उन्होंने बताया कि कंप्यूटर अनुदेशक भर्ती में फर्जी प्रमाणपत्र डिग्री या डिप्लोमा देने वाले व्यक्ति को वापस किसी भी परीक्षा में बैठने नहीं दिया जाएगा. जिस संस्थान द्वारा इनको जारी किया गया है, उनको भी मान्यता निरस्त कर दी जाएगी।

reet level 2021 level 1 मैं 2 year diploma . लड़कों को भर्ती में शामिल करने के आदेश दिए गए हैं . इसके अनुसार reet 2021 level 1 मैं ऑफलाइन आवेदन स्वीकार ने के बाद कही है. इसके तहत 2 वर्षीय विशेष शिक्षा डिप्लोमा धारक तृतीय श्रेणी लेवल वन के पद पर नियुक्ति के पात्र माने जाएंगे.

आशा करता हूं की आपको यह खबर पसंद आई होगी।