Join Telegram Group (18k members) यहाँ क्लिक करें और जुड़िये
Instagram @reet.bser2022 अभी फॉलो कीजिए

REET Exam Cancel News- आज होगी Reet 2021 को लेकर मीटिंग

जहां एक और reet counselling form भर रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर reet exam 2021 cancel को लेकर तरह तरह की खबरें समाचार और सोशल मीडिया के माध्यम से share की जा रही है. ऐसे में बड़ा सवाल यही है कि क्या REET 2021 भर्ती रद्द हो जाएगी. इस बात को लेकर reet candidates परेशान है.

यदि आजकल की खबरों की बात करें तो भाजपा द्वारा एवं राजस्थान बेरोजगार संघ द्वारा थर्ड ग्रेड भर्ती परीक्षा REET Third Grade Teacher Vacancy में हुई धांधली को लेकर काफी विरोध हो रहा है.

reet exam scam 2021 मैं राम कृपाल मीणा के कॉलेज की बिल्डिंग को भी गिराया जा रहा है. इसके साथ में भाजपा के सतीश पूनिया को भी पुलिस द्वारा हिरासत में लिया गया है.

reet 2021 exam अब केवल राजस्थान स्तर पर ही नहीं है बल्कि यह मामला दिल्ली में भी चला गया है. कुछ सूत्रों की माने तो Amit Shah द्वारा Reet exam 2021 को लेकर पूरी एक रिपोर्ट मंगवाई गई है , इसके साथ में reet 2021 को लेकर व्यापक स्तर पर चर्चा होने के बात सामने आई है.

इस तरीके के माहौल में यह देखना होगा कि क्या अब Reet 2021 निरस्त हो जाएगी? जयपुर में मुख्यमंत्री आवास के सामने भाजपा कार्यकर्ताओं सहित स्वदेश पूनिया को गिरफ्तार किए जाने पर उन्होंने कह दिया है कि अब इसका आगाज हो चुका है एवं इसका अंजाम भी हम ही तय करेंगे. द्वारा दिए गए इस बात से तो यही पता लगता है कि reet exam 2021 अब 2023 तक जाने की संभावना है.

इसके साथ में ही आज राजस्थान सरकार द्वारा 11:30 पर reet 2021 exam को लेकर बैठक आयोजित की जाएगी. एवं इस बात से राजस्थान सरकार के मंसूबे का पता चलेगा. इसके साथ में reet 2021 document verification के बारे में भी घोषणा की जा सकती है.

Twitter पर upen yadav ने हाल ही में एक ट्वीट किया है जिसमें उनके द्वारा निम्न बात कही गई है –

यदि सरकार 9 फरवरी से पहले कुछ फैसला ले भी लेती है और CBI को जांच नहीं देती है तो 9 फरवरी को CBI को जांच देने की मांग को लेकर विधानसभा घेराव होगा l किसी भी हालात में इस बार विधानसभा घेराव स्थगित नहीं होगा यह लड़ाई युवाओं के भविष्य की है l सभी युवा 9 फरवरी की तैयारियों में जुट जाए.

हाल ही में Upen Yadav द्वारा किए गए ट्वीट को आप पढ़ सकते हैं-

कहीं बड़ा हंगामा हो सकता है l इसलिए सरकार 9 फरवरी से पहले कुछ फैसला ले सकती है l यदि सरकार 9 फरवरी से पहले छात्रहित में फैसला नहीं लेती है तो प्रदेश का युवा 9 फरवरी को ऐतिहासिक विधानसभा घेराव करके प्रदर्शन करेगा जो इतिहास के पन्नों में लिखा जाएगा l

उनके द्वारा किए गए इस tweet से ही मालूम चलता है की 9 फरवरी 2022 के बाद ही यह कहा जा सकता है कि reet 2021 का क्या होने वाला है.

शादी श्रीमान सचिन पायलट द्वारा कहां गया है कि . उन्होंने भी सीएम अशोक गहलोत को reet 50,000 पर बढ़ाने के मामले में पत्र लिखा है.

यदि आपको यह पोस्ट पसंद आई हो तो आप इस पोस्ट को जरुर से लाइक करें और अपने दोस्तों के साथ शेयर करें.