Join Telegram Group (18k members) यहाँ क्लिक करें और जुड़िये
Instagram @reet.bser2022 अभी फॉलो कीजिए

RSMSSB Computer Anudeshak Vigyapti 2022 हुई जारी – यहाँ से करें डाउनलोड

राजस्थान में बेसिक कंप्यूटर अनुदेशक और वरिष्ठ कंप्यूटर अनुदेशकों के 10157 पदों पर भर्ती के लिए परीक्षा मई और जून में करवाने का फैसला लिया गया है। राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने सोमवार को इस वर्ष की भर्तियों का कैलेंडर जारी किया है। इस वर्ष अप्रैल से दिसंबर तक 11 भर्ती परीक्षाएं आयोजित की जाएगी। इनमें कंप्यूटर अनुदेशक भर्ती परीक्षा भी शामिल है।  राजस्थान सरकार के कार्मिक विभाग जनवरी के पहले सप्ताह में ही कंप्यूटर अनुदेशक भर्ती नियम की अधिसूचना जारी कर चुका है। हालांकि अभी चयन बोर्ड ने भर्ती का नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। 

बहुत जल्द राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ( आरएसएमएसएसबी ) 10157 कंप्यूटर अनुदेशकों के पदों पर भर्ती की विज्ञप्ति जारी कर दी है। ये भर्ती स्थायी होंगी। 

ddd

आपको बता दें कि पहले गहलोत सरकार ने संविदा के आधार पर ही कंप्यूटर शिक्षकों की भर्ती करने का फैसला लिया था लेकिन विरोध प्रदर्शन होने के बाद राज्य सरकार ने इन पदों पर स्थाई भर्तियां निकालने की मांग मान ली थी। 

जल्द ही राजस्थान कंप्यूटर टीचर के बेसिक कंप्यूटर अनुदेशक की 9862 और वरिष्ठ कंप्यूटर आंसर की 553 पदों पर भर्ती की जाएगी। 

बेसिक कंप्यूटर अनुदेशक जिला स्तर पर पे मेट्रिक्स लेवल एल-8 में लगाए जाएंगे। वरिष्ठ कंप्यूटर अनुदेशक राज्य स्तर पर लेवल एल-10 में भर्ती किए जाएंगे। 

नीचे दी गई लिंक से आप सीधे Rsmssb Computer Anudeshak Vigyapti 2022 डाउनलोड कर सकते हैं

Rsmssb Computer Anudeshak Vigyapti 2022

Basic & Sr. Computer Inst. 2022 : Full Advertisement

https://youtu.be/RYAgXO5qFWA