Join Telegram Group (18k members) यहाँ क्लिक करें और जुड़िये
Instagram @reet.bser2022 अभी फॉलो कीजिए

Reet Merit List 2021 Level 1 हो गयी जारी , यहाँ से करें डाउनलोड Pdf,रीट लेवल 1 सभी वर्ग की मेरिट लिस्ट

Reet Merit List 2021 Level 1 – रीट लेवल वन के परिणाम के जारी होने के बाद अब रीट लेवल वन के जिला वाइज मेरिट लिस्ट जारी हो चुकी है जिसे आप नीचे दिए गए लिंक से डाउनलोड कर सकते हैं reet merit list 2021

Reet 2021 Merit list Level 1
Reet 2021 Merit list 2021 Level 1

Reet Merit List Download PDF for General Posts

आप यहां से रीट लेवल वन जनरल केटेगरी के नॉन टीएसपी एरिया की मेरिट लिस्ट डायरेक्ट डाउनलोड कर सकते हैं नीचे नीले कलर के लिंक से आप इसे डाउनलोड कर सकते हैं

Reet 2021 Merit List for NTSP area

इस सेक्शन में रीट 2021 नॉन टीएसपी एरिया सामान्य शिक्षक की जिला वार मेरिट लिस्ट जारी की गई है उसकी पीडीएफ उपलब्ध है आप नीचे दी गई लिंक से क्लिक करके इसे अपने मोबाइल में सेव कर सकते हैं और अपना रोल नंबर ढूंढ के अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं

Reet 2021 level 1 merit list Non tsp area Download

Reet 2021 Merit List for TSP area

इस सेक्शन में रीट 2021 टीएसपी एरिया सामान्य शिक्षक  की जिला वार मेरिट लिस्ट जारी की गई है उसकी पीडीएफ उपलब्ध है आप नीचे दी गई लिंक से क्लिक करके इसे अपने मोबाइल में सेव कर सकते हैं और अपना रोल नंबर ढूंढ के अपना रिजल्ट चेक कर सकते है.

Reet Level 1 merit list for TSP AREA Download

Reet 2021 Merit List- Download PDF –Special Post – Non TSP Area

इसी सेक्शन में आप रीट लेवल वन 2021 विशेष शिक्षा के जिलेवार जारी मेरिट लिस्ट को विशेष शिक्षा वर्ग के लिए मेरिट लिस्ट को डाउनलोड कर सकते हैं नीचे नीले कलर में इस लिंक को दिया गया है।

आप नीचे दी गई लिंक से मानसिक रूप से अवमंदित विशेष शिक्षा वर्ग (जिनको सोचने समझने में कठिनाई होती है) के लिए जारी मेरिट लिस्ट डाउनलोड कर सकते हैं, इसके लिए आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

NON TSP  LEVEL I SPECIAL TEACHER ( MR ) SHORT-LISTED CANDIDATES

आप नीचे दी गई लिंक से रीट 2021 लेवल वन में विशेष शिक्षा वर्ग में श्रवण क्षमता से अवमंदित (जिनको सुनने में कठिनाई होती है)की जिलेवार जारी की गई मेरिट लिस्ट को डाउनलोड कर सकते हैं।

NON TSP  LEVEL I SPECIAL TEACHER ( HI ) SHORT-LISTED CANDIDATES

आप नीचे दी गई लिस्ट से रेट 2021 में विशेष शिक्षा वर्ग से दृश्य समस्या वर्ग (जिनको देखने में कठिनाई होती है) की मेरिट लिस्ट को डाउनलोड कर सकते हैं जो कि जिलेवार जारी की गई है।

NON TSP  LEVEL I SPECIAL TEACHER ( VI ) SHORT-LISTED CANDIDATES

रीट लेवल 1 स्पेशल एजुकेशन में MR, HI, VI का क्या मतलब है?

  • MR का मतलब  Mentally Retarded है,
  • HI का मतलब Hearing Impairment हैं, 
  • VI का मतलब Visual Impairment है, 

Reet 2021 Level 1 Merit list for Special Education- TSP AREA

आप नीचे दी गई लिंक से रीट 2021 लेवल वन में टीएसपी एरिया से विशेष शिक्षा के सफल अभ्यर्थियों की मेरिट लिस्ट को डाउनलोड कर सकते हैं इसके लिए आपको नीचे दिए गए सेक्शन में उपलब्ध नीले कलर के लिंक पर क्लिक करना होगा, आपके यह पीडीएफ मोबाइल में डाउनलोड हो जाएगी

आप नीचे दी गई लिंक से SPECIAL TEACHER ( MR ) पद के लिए जारी की गई सफल अभ्यर्थियों की जिलेवार मेरिट लिस्ट को डाउनलोड कर सकते हैं।

Reet level 1 2021 TSP  LEVEL I SPECIAL TEACHER ( MR ) SHORT-LISTED CANDIDATES

आप नीचे दी गई लिंक से SPECIAL TEACHER ( HI ) पद के लिए जारी की गई सफल अभ्यर्थियों की जिलेवार मेरिट लिस्ट को डाउनलोड करके अपने मोबाइल में सेव कर सकते हैं।

Reet level 1 2021 TSP  LEVEL I SPECIAL TEACHER ( HI ) SHORT-LISTED CANDIDATES

आप नीचे दी गई लिंक से SPECIAL TEACHER ( VI ) पद के लिए जारी की गई सफल अभ्यर्थियों की जिलेवार मेरिट लिस्ट को डाउनलोड करके अपने मोबाइल में सेव कर सकते हैं।

Reet level 1 2021 TSP  LEVEL I SPECIAL TEACHER ( VI ) SHORT-LISTED CANDIDATES

आशा करता हूं कि आपको मेरे द्वारा दी गई जानकारी से रीट 2021 लेवल 1 की मेरिट लिस्ट को डाउनलोड करने में आसानी रही होगी। यदि आपको यह पोस्ट पसंद आए तो आप इस पोस्ट को जरूर से अपने दोस्तों के साथ शेयर करें ताकि वह भी आसानी से रीट 2021 लेवल वन की मेरिट लिस्ट को डाउनलोड कर सके।

आप नीचे दिए गए नीले कलर के बटन से क्लिक करके हमारे टेलीग्राम चैनल से भी जुड़ सकते हैं, जैसे कि आपको रीट 2021 लेवल वन से जुड़ी हुई सभी जानकारियां मिलती रहे और इसके साथ ही आपको रीट 2022 के लिए भी अपडेट मिलती रहे।

रीट 2021 लेवल वन में आपके सफलता की ईश्वर से कामना करता हूं, यदि इस पोस्ट को लेकर आपको कोई कंफ्यूजन है तो आप अपनी जीमेल आईडी से लॉगिन करके कमेंट पूछ सकते हैं। Is post ko padhne ke liye aapka shukriya।